Saturday 8 August 2020

funny jokes 2

😎😎😎😎

पति : तुम हर बात पर हमेशा मेरा-मेरा करती हो, तुम्हें हमारा कहना चाहिए

पत्नी कुछ ढूंढ रही होती है अलमारी में….

पति : क्या ढूंढ रही हो ?

पत्नी : हमारा पेटीकोट

😆😆😆😆😆😆😆😆😆

पति: अरे सुनो, मुन्ना रो रहा है चुप कराओ इसे... 

पत्नी (गुस्से में): मैं काम करूं या बच्चे संभालू, 

मैं इसे दहेज में नहीं लाई थी, खुद ही चुप करा लो। 

पति: फिर रोने दे… मैं कौन सा इसे बारात में लेकर गया था.

😻😻😻😻😻😻😻😻😻

पत्नी ने अपने पति को फोन लगाया पत्नी- कहां हो? 

ऑफिस पहुंच गए क्या? 

पति- अरे मेरा कार से एक्सीडेंट हो गया है मेरी टांग टूट गई है अस्पताल जा रहा हूं 

पत्नी- अच्छा ठीक है, जाओ टिफिन का ध्यान रखना टेड़ा ना हो जाए 

नहीं तो दाल गिर जायेगी..

💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖

रमेश: इतना परेशान क्यों है? 

सुरेश: एक बात ने परेशान कर रखा है। 

रमेश: किस बात ने? 

सुरेश: जब दिल में कोई हड्डी ही नहीं होती तो फिर टूटता कहां से है?

😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏

बच्चाः अंकल डेटॉल साबुन है क्या? 

दुकानदार (नाक से ऊंगली निकालते हुए): हां बेटा है ना! 

बच्चाः तो फिर हाथ धोकर क्रीमरोल दे दो...

😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆😆

पति- मेरे सीने में बहुत तेज दर्द हो रहा है, जल्दी से एंबुलेंस के लिए कॉल लगाओ। 

पत्नी- हां, लगाती हूं। अपने मोबाइल का पासवर्ड बताओ। 

पतिः रहने दो, अब थोड़ा ठीक लग रहा है

😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍

एक नवविवाहित जोड़ा बर्तन की दुकान में झगड़ रहा था।

पत्नी- ये वाला स्टील का गिलास लो,

पति-नहीं, जरा और बड़ा गिलास लेंगे,

दुकानदार- साहब जी, महिला दिवस भले ही चला गया है, लेकिन मैडम जो कह रही हैं, वही गिलास ले लीजिए ना

पति -“अरे यार तुम्हे बेचने की पड़ी है लेकिन इस छोटे से गिलास में मेरा हाथ घुसता नहीं है,

मैं इसे माँजूगा कैसे?

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😜😜😜😜😜😜😜😜



No comments:

Post a Comment

funny vedio

 funny vedio 😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😄😄😄😄😄😄😄😄😄😄💕💕💕💕💕💕💕💕